-->

WhatsApp Status Download: Love, Attitude, Sad, Funny 2019

Whatsapp Status Love | WhatsApp Status Attitude | Best WhatsApp Status | Whatsapp Status Sad | Funny Whatsapp Status | Download WhatsApp Status: WhatsApp has not only exceeded 1.500 million users but has managed to exchange more than 60,000 million messages per day , a fact that explains why the application falls from time to time, especially on holidays. Visit Big Shayari for more Whatsapp Status WhatsApp is the most used messaging app in the world and that your way to get more and more followers is happening.

Whatsapp Status Love-WhatsApp Status Attitude-Best WhatsApp Status-Whatsapp Status Sad-Funny Whatsapp Status-Download WhatsApp Status

Whatsapp Status Love | WhatsApp Status Attitude | Best WhatsApp Status | Whatsapp Status Sad | Funny Whatsapp Status | Download WhatsApp Status The sum of users who have reached WhatsApp was unthinkable a year ago but the decisions made by its CEO, Mark Zuckerberg, have allowed a spectacular growth. Beginning with the first one: to buy the messaging application for a value of 19,000 million dollars (more than 15,000 million euros) in the past 2014.

Also Read: Haryanvi Status In Hindi & English

When Mark Zuckerberg bought WhatsApp, the application only had 450 million users . All the tools that were added a posteriori caused the application to add more people . Among these functions is the evolution in their emojis, the incorporation of GIFs and especially having included the stories in the purest style Instagram or Snapchat Whatsapp Status Love | WhatsApp Status Attitude | Best WhatsApp Status | Whatsapp Status Sad | Funny Whatsapp Status | Download WhatsApp Status

Whatsapp Status Love-WhatsApp Status Attitude-Best WhatsApp Status-Whatsapp Status Sad-Funny Whatsapp Status-Download WhatsApp Status

Whatsapp Status Love | WhatsApp Status Attitude | Best WhatsApp Status | Whatsapp Status Sad | Funny Whatsapp Status | Download WhatsApp Status Although there are people who still do not see any usefulness to the stories in the messaging application, it has been recorded that the greatest growth of users occurred after implementing this function: the stories of both Instagram and Whatsapp outperform Snapchat users . The latter has 170 million users while the previous ones exceed 300 million as far as stories are concerned.

Whatsapp Status Love | WhatsApp Status Attitude | Best WhatsApp Status | Whatsapp Status Sad | Funny Whatsapp Status | Download WhatsApp Status

अगर यूँ ही कमियाँ निकालते रहे आप…. तो एक दिन सिर्फ खूबियाँ रह जाएँगी मुझमें….
झूठी शान के परिंदे ही ज्यादा फड़फड़ाते हैं बाज़ की उडान में कभी आवाज़ नहीं होती
जरा देखो तो ये दरवाजे पर दस्तक किसने दी है.? अगर `इश्क` हो तो कहना, अब दिल यहाँ नही रहता..||
रखा करो नजदीकीयां जिंदगी का कोई भरोसा नहीं,, फिर मत कहना चले भी गए और बताया भी नहीं।।
शिकायते तो बहुत हैं तुझसे ऐ जिन्दगी, पर चुप इसलिये हु कि, जो दिया तूने वो भी कहाँ पूरा जीया हमने !
जो बेहतर होता है उसे ईनाम मिलता है, जो बेहतरीन होता है उसके नाम पर ईनाम होते हैं।
ना जाने कैसे इम्तेहां ले रही है जिँदगी आजकल, मुकद्दर, मोहब्बत ,और दोस्त तीनो नाराज रहते है..
अल्फ़ाजो से चाहत रखने वाले, कभी मेरे जज़्बात भी पढ़ लिया कर.
एक मैं हूँ कि समझ नहीं सका खुद को आज तक... दुनियाँ है कि न जाने मुझे क्या-क्या समझ लेती हैं…!
आसमां पे ठिकाने, किसी के नहीं होते, जो ज़मीं के नहीं होते, वो कहीं के नहीं होते।
ना जाने कैसी नज़र लगी है ज़माने की, वजह ही नही मिल रही मुस्कुराने की….!
एक वो हैं, जो हमारी बात समझते नहीं...और यहाँ जमाना हमारे स्टेटस पढ़कर, दीवाना हुआ जा रहा है..
"जिंदगी की परीक्षा में कोई नम्बर नहीं मिलते है साहब .........लोग आपको दिल से याद करे तो समझ लेना आप पास हो गए।"
मैं ये सोच के खुश हूँ की कोई मेरी बात तो करता होगा, बुरा कहता होगा तो क्या हुआ याद तो करता ही होगा !!
भरी जेब ने ' दुनिया ' की पहेचान करवाई और खाली जेब ने ' अपनो ' की.
“थक गया हूँ तेरी नौकरी से ऐ जिन्दगी मुनासिब होगा मेरा हिसाब कर दे...!!”
आज तक समझ नहीं आया की जीने के लिए काम करता हूँ या काम करने के लिए जीता हूँ।
कौन कहता है की दूरियां किलोमीटरों में नापी जाती है कभी कभी खुद से मिलने में भी उम्र गुजर जाती है
मिली थी जिन्दगी,किसी के 'काम' आने के लिए पर वक्त बित रहा है,कागज के टुकड़े कमाने के लिए ।
यूँ तो कोई शिकायत नहीं मुझे मेरे आज से ,मगर कभी-कभी बीता हुआ कल बहुत याद आता है…
जिन्दगी के सफर से, बस इतना ही सबक सीखा है । सहारा कोई कोई ही देता है, धक्का देने को हर शख्स तैयार बैठा है...!!
कितना मुश्किल है, जिंदगी का सफर..., भगवान मरने नही देते और इंसान जीने नही देते।
जिन्दगी की हर सुबह कुछ शर्ते लेके आती है, और जिन्दगी की हर शाम कुछ तर्जुबे देके जाती है।
जिंदगी भी विडियो गेम सी हो गयी है एक लैवल क्रॉस करो तो अगला लैवल और मुश्किल आ जाता हैं.....
मैं उस किस्मत का सबसे पसंदीदा खिलौना हूँ, वो रोज़ जोड़ती है मुझे फिर से तोड़ने के लिए....
मशवरा तो खूब देते हो "खुश रहा करो" कभी कभी वजह भी दे दिया करो...
मेरी गलतियां मुझसे कहो दूसरो से नहीं क्योंकि सुधरना मुझे है,उनको नहीं...
बिकती है ना ख़ुशी कहीं, ना कहीं गम बिकता है. लोग गलतफहमी में हैं, कि शायद कहीं मरहम बिकता है..
एक तू ही है जिसे हर किस्सा सुनाने को जी चाहता हैं.. यूं तो हमारे लब्ज सुनने को दुनिया बेताब हे..
I-Phone 7 लगातार सातवां ऐसा फ़ोन है….जो मेरे पास नहीं है…
मेरी हर गलती, ये सोच कर माफ़ कर देना दोस्तों.. कि तुम कोन से शरीफ़ हो ??
मन में आता है के सब कुछ छोड़ कर सन्यासी हो जाऊ …फिर उस लड़की का ख़याल आ जाता है जो मुझे पति रूप में पाने के लिए 16 सोमवार का व्रत कर रही होगी
खुद के पास गर्लफ्रेंड नही होगी फिर भी दुसरो को गर्लफ्रेंड पटाने ❣के नुस्खे देते है …. ऐसे हैं हमारे दोस्त
हम शरीफ बच्चे है जनाब !! जब तक माँ जागने के लिए न बोले मज़ाल है जो अपनी आँख भी खोल दे
दिन – रात यही दुआएँ निकलती है …. कि काश वो उसी की हो जाये, जो ऐसा Status डालते है …..अगर वो मेरी ना हुयी, तो उसे किसी की भी नही होने दूँगा
2- दूसरे लड़कों से बात करने वाली।
लडकियों की कमी का अन्दाजा तो हमें भी है सरकार वरना हम इतने पागल नही जो Teddy Bear type लडकी को Barbie Doll और भूतनी जैसी शक्ल की लडकी को Cute बोलेंगे
लोग ‍‍‍ कहते है अगर तुम दिल से आँख बंद करोगे तो, जो तुमसे प्यार करता है उसका चेहरा दिखता है…मेने भी ‎Jυѕт тяу ‬किया और ‪‎भीड़‬ लग गयी
खुशकिस्मत होते है वो लडके जिनकी girlfriend उनके लिऐ अपने हाथ की नस काट लेती है… हमारी वाली तो हमारे लिऐ अपने नाखुन भी ना काटे
चाहे जितना मर्जी हम अच्छे दिखे,अच्छे कपडे पहने, पर लड़कियाँ पटेंगी उन्ही से जो…साले …pineapple जैसी hair style और बकरे जैसी दाढी लिए घुमतें हैं।
मैंने एक बच्चे से पूछा- आज आंगनबाड़ी क्यों नहीं गए ?
बच्चा – कमबख्त कल मुझे तोल रहे थे..क्या पता आज बेच देते..!!!
पता नही कैसे उसनेमुझे छोड दिया ??? वो ☞ कमीनी तो किसी के पाँच पैसे भी नही छोडती थी
अच्छा लगा ये सुनकर की .. आज कल के लड़के प्यार में दिल टूटने पर Suicide नही करते है… बलकी भाड़ में जा चुड़ैल बोलकर आगे बढ़ते है
इश्क का समन्दर भी क्या समन्दर है… जो डूब गया वो ‘आशिक’, जो बच गया वो ‘दिवाना’ और जो तैरता ही रेह गया वो ‘पति’।
जैसे हो वैसे ही रहा करो क्योंकि, Original की कीमत Copy से जयादा होती है |
ज़िन्दगी का ये हूनर भी आज़माना चाहीए जंग अगर दोस्तों से हो हार जाना चाहीए |
हम भी दरिया है हमे अपना हुनर मालूम हे, जिस तरफ भी चल पडेंगे रास्ता हो जायेगा |
प्यार वो ही खूबसुरत है जो एकतरफा हो |
एक लड़की के सामने दूसरी लड़की की तारीफ़ करना, Petrol पम्प पर सिगरेट पीने जैसा है |
शिकवा तकदीर का ना शिकायत अच्छी, खुदा जिस हाल मे रखे वही जिंदगी अच्छी |
माना की बुरा हु लेकिन, इतना भी नहीं की याद भी न आउ |
प्यार नही हुआ Personal लोन हो गया, कोई देंने को ही तैयार नहीं |
किरदार शिद्दत से निभाइए हक़ीक़तों में .. कहानी एक न एक दिन सब को होना है |
रफ़्तार कुछ इस कदर तेज है जिंदगी की .. कि सुबह का दर्द शाम को पुराना हो जाता है |
My status is from book "Gunahon ka Devta" कैफ़ बरदोश बादलों को न देख बेखबर तू मचल न जाये कहीं
ना हीरो की तमन्ना है और ना परियों पे मरता हूँ . . . वो एक”भोली” सी लडकी हे जिसे मैं मोहब्बत करता हूँ !!
मोहब्बत यूँ ही किसी से हुआ नहीं करती…., अपना वजूद भूलाना पडता है,किसी को अपना बनाने के लिए…।
कभी इतना मत मुस्कुराना की नजर लग जाए जमाने की, हर आँख मेरी तरह मोहब्बत की नही होती….!!!
हसरत है सिर्फ तुम्हें पाने की, और कोई ख्वाहिश नहीं इस दीवाने की, शिकवा मुझे तुमसे नहीं खुदा से है, क्या ज़रूरत थी, तुम्हें इतना खूबसूरत बनाने की !!
बड़ी मुद्दत से चाहा है तुझे! बड़ी दुआओं से पाया है तुझे! तुझे भुलाने की सोचूं भी तो कैसे! किस्मत की लकीरों से चुराया है तुझे!
हज़ारो मैं मुझे सिर्फ़ एक वो शख्स चाहिये ,, जो मेरी ग़ैर मौजूदगी मैं, मेरी बुराई ना सुन सके !!
दुनिया में रहने के लिए दो ही जगह अच्छी है , किसी के 'दिल' में या किसी की दुआ मे . दिल तो हमारे नसीब नही, बस दुआ मे याद रखना !
दोनों की पहली चाहत थी , दोनों टूट के मिला करते थे ... वो वादे लिखा करती थी , में कसमे लिखा करता था !!!
तेरा हुआ ज़िक्र तो हम तेरे सजदे में झुक गये ,,अब क्या फर्क पड़ता है मंदिर में झुक गये या मस्जिद में झुक गये !!!"
हम तो नादाँ हैं क्या समझेंगे उसूल-ए-मोहब्बत, बस, तुझे चाहना था , तुझे चाहते हैं, और तुझे ही चाहेंगे !!"
नहीं कोई जानकारी मेरे पास मौसम की.. बस इतना जानता हुं, तेरे लेहराती लट तूफ़ान लाती है"
नींद मे भी बहने लगते है हमारे आँख़ों से आंसू जब कभी तुम ख़्वाबों मे मेरा हाथ छोंड़ देते हो"
खामोशियो के दौर से गुजर रही हे ज़िन्दगी... कोई ये भी नही पूछ रहा कारण क्या हे.."
एक चाहत थी तेरे साथ जीने की, वरना मोहब्बत तो किसी से भी हो सकती थी"
हमने तो एक ही शक्श पे चाहत खत्म कर दी अब मोह्हबत किसे कहते है मालूम नही"
कोई कह दे गमो से , बाँध ले समान अब अपना... बहुत दिन का तो रूका मेहमान भी अच्छा नही लगता"
कुछ बात तो होगी उसमे दोस्तो। जिसने मुझे "शायर" बना दिया।।"
कुछ लोग मुझे गलत समझते हैं तो मुझे बुरा नहीं लगता, क्युकी वो मुझे उतना ही समझते है जितनी उनमे समझ हैं !"
कुछ लोग मुझे गलत समझते हैं तो मुझे बुरा नहीं लगता, क्युकी वो मुझे उतना ही समझते है जितनी उनमे समझ हैं !"
जब जेब में रुपये हो तो दुनिया आपकी औकात देखती है, और जब जेब में रूपये न हो तो दुनिया अपनी औकात दिखाती हैं !"
हम तो नादाँ हैं क्या समझेंगे उसूल-ए-मोहब्बत, बस, तुझे चाहना था , तुझे चाहते हैं, और तुझे ही चाहेंगे !!"
दुनिया का उसूल है जबतक काम है तब तक तेरा नाम है, वरना दूर से सलाम हैं !"
कामयाब होने के लिए मेहनत पर यकीन करना होगा, किस्मत तो जुए में आजमाई जाती हैं !"
Page 1 Page 2
This Is The Newest Post
Previous article Previous Post